Airport Services Supervisor Vacancy 2024: एयरपोर्ट में 10वीं पास के लिए 434 पदों पर भर्ती जारी, यहाँ से करे आवेदन!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Click to rate this post!
[Total: 1 Average: 5]

Airport Services Supervisor Vacancy 2024: एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड ने 429 पदों पर नई भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। यह जानकारी आधिकारिक वेबसाइट aiasl.in पर उपलब्ध है।

इस वैकेंसी में विभिन्न पद शामिल हैं, जिनमें सुपरवाइजर और कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव जैसे महत्वपूर्ण पद शामिल हैं। उम्मीदवारों के लिए यह एक अच्छा अवसर है, खासकर उन लोगों के लिए जो एयरपोर्ट क्षेत्र में करियर बनाना चाहते हैं।

भर्ती प्रक्रिया के तहत, योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जाएंगे, और चयन प्रक्रिया में विभिन्न चरण शामिल हो सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पूरी जानकारी और आवेदन की प्रक्रिया के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, ताकि वे समय पर अपने आवेदन जमा कर सकें। यह वैकेंसी उन लोगों के लिए एक सुनहरा मौका है जो सरकारी नौकरी की तलाश में हैं। 

Airport Services Supervisor Vacancy 2024

एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड में जूनियर सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म ऑफलाइन आमंत्रित किए गए हैं। इच्छुक अभ्यर्थियों को अपने आवेदन फॉर्म को साक्षात्कार में शामिल होने के समय व्यक्तिगत रूप से जमा करना होगा।

इस भर्ती के लिए साक्षात्कार का आयोजन 24 अक्टूबर से 28 अक्टूबर 2024 तक किया जाएगा। साक्षात्कार का समय सुबह 9:30 बजे से लेकर दोपहर 12:30 बजे तक रखा गया है। सभी पात्र अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे निर्धारित समय सीमा को ध्यान में रखते हुए अपना आवेदन फॉर्म भरकर साक्षात्कार में शामिल हों।

Airport Services Supervisor Vacancy 2024 आयु सीमा:

एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड की विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष निर्धारित की गई है। जबकि अधिकतम आयु सीमा 28, 35 और 50 वर्ष के बीच रखी गई है, जो पद के अनुसार भिन्न हो सकती है। अभ्यर्थी आयु सीमा संबंधी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

Airport Services Supervisor Vacancy 2024 आवेदन शुल्क:

एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड में सुपरवाइजर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुल्क ₹500 रखा गया है। यह शुल्क सभी सामान्य और ओबीसी श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए लागू है। हालांकि, अनुसूचित जाति (SC), अनुसूचित जनजाति (ST), और एक्स-सर्विसमैन आवेदकों को आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

आवेदन शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से करना होगा। अभ्यर्थियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे आवेदन के समय सभी वित्तीय दस्तावेजों को सही तरीके से संलग्न करें।

Airport Services Supervisor Vacancy 2024 शैक्षणिक योग्यता:

विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम 10वीं और 12वीं पास रखी गई है। इच्छुक अभ्यर्थियों को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं, 12वीं या ग्रेजुएट डिग्री प्राप्त करनी होगी। विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ने की सलाह दी जाती है।

Airport Services Supervisor Vacancy 2024 सैलरी 

एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड में विभिन्न पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों को ₹45,000/- मासिक वेतन मिलेगा। यह वेतन चयनित पदों की जिम्मेदारियों और आवश्यकताओं के अनुसार निर्धारित किया गया है। अभ्यर्थियों को उनके अनुभव और योग्यता के आधार पर भी उचित वेतन दिया जाएगा।

इस वेतन के अलावा, कर्मचारियों को अन्य सुविधाएं और भत्ते भी मिल सकते हैं, जो उन्हें कार्य के दौरान सहायता प्रदान करेंगे। यह वेतन स्तर उन लोगों के लिए एक आकर्षक प्रस्ताव है, जो एयरपोर्ट क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक हैं। इस प्रकार, यह एक सुनहरा अवसर है। 

Airport Services Supervisor Vacancy 2024 आवेदन कैसे करें:

जूनियर सुपरवाइजर सहित 429 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए निम्नलिखित चरणों का पालन करें:

  1. सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. वहां करियर सेक्शन में रिक्रूटमेंट के विकल्प का चयन करें।
  3. दिए गए नोटिफिकेशन में उपलब्ध जानकारी को ध्यान से चेक करें।
  4. नोटिफिकेशन में दिए गए आवेदन का प्रिंट आउट निकालें।
  5. मांगी गई जानकारी और दस्तावेजों को संलग्न करें।
  6. आवेदन सफलतापूर्वक भरने के बाद, इसे Interview के समय व्यक्तिगत रूप से ले जाना न भूलें।
  7. इसके अलावा, आवेदन फॉर्म का एक प्रिंट आउट अपने पास सुरक्षित रखें ताकि भविष्य में जरूरत पड़ने पर इसका उपयोग किया जा सके। यह प्रक्रिया सुनिश्चित करती है कि आप सभी आवश्यकताओं को पूरा कर रहे हैं और सही तरीके से आवेदन कर रहे हैं।

Notification Link: Click Here

सफाई कर्मचारियों को मिलेंगे 5 लाख रुपये, जानिए कैसे पा सकते हैं फायदा!

नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में 500 पदों पर भर्ती शुरू, यहाँ से करे अप्लाई!

Click to rate this post!
[Total: 1 Average: 5]
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment